उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं. उन्हें धमकियां मिल रही हैं. उनके खिलाफ पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं. उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है.

इन सबसे परेशान उर्फी ने भी महाराष्ट्र महिला आयोग को पत्र लिख कर मुंबई पुलिस से सुरक्षा दिलवाने की मांग की है. इन सबके बीच, उर्फी को रहने के लिए नया ठिकाना नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने अपने दर्द को बयां किया है.

उनका कहना है कि मुंबई में कोई भी उनको किराए पर घर नहीं दे रहा है. सब किसी न किसी वजह से डर रहे हैं. या फिर उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से उसे किराए पर घर नहीं दे रहे हैं.

उर्फी जावेद ने अपने इस दर्द को ट्विटर पर बताया है. उनका कहना है कि मुस्लिम लोग उन्हें उनकी ड्रेस की वजह से और हिंदू लोग उन्हें मुस्लिम होने की वजह से घर नहीं दे रहे हैं.

उन्होंने पॉलिटिकल थ्रेट की भी बात की है. उर्फी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं, उसकी वजह से मुस्लिम मकान मालिक मुझे घर किराए पर नहीं देना चाहते हैं.”

उर्फी जावेद को मुसलमान भी नहीं देते घर उर्फी जावेद ने अपने ट्वीट में आगे लिखा,”हिंदू मकान मालिक मुझे किराए पर घर इसलिए नहीं देना चाहते हैं कि मैं मुसलमान हूं. कुछ मकान मालिकों को समस्या है कि मुझे राजनीतिक धमकियां मिल रही हैं.

मुंबई एक किराए का घर ढूंढना बहुत ही मुश्किल है.” उर्फी के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किए और उन्हें दिलासा दिया. कई लोगों ने बताया कि उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक यूजर के कमेंट पर उर्फी ने भी फिर रिप्लाई किया.

उर्फी जावेद को हर बार होती है ये दिक्कत अभिषेक भालेराव नाम के यूजर ने अपने पुराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”मेरे साथ ही भी ऐसा हुआ, उम्मीद करता हूं आपको जल्द ही रहने के लिए अच्छी जगह मिले.” इस ट्वीट पर उर्फी ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, “सच मैं हरबार मुझे, सिंगल, मुस्लिम, एक्ट्रेस को घर ढूढना बिल्कुल असंभव लगता है.”